यूरोड विदेशी मुद्रा कारखाना


नहीं, यह सूचक था जिसे मैंने पोस्ट किया था। डबल पिन सलाखों सिर्फ यह सब अधिक मीठा बनाया यह भारी समर्थन के समान था जो कल रात GBPUSD 4hr चार्ट पर बना था (जो कि मैंने भी छेड़छाड़ की थी)। यह एक अच्छा ठोस ब्रेक लेता है, और बेम बीएल दृश्य के पूर्ण स्क्रीनशॉट पोस्ट करता है। बीटीडब्लू, जब मैंने देखा कि इसे जारी रखने का फैसला किया गया तो बस एक और तेज़ घड़ी बन गई एक और आसान 33 pips बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन एक घंटे में एक जोड़ी के लगभग 250 बंद हैं। हुर्रे बाजार अस्थिरता संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार) EurAud अद्भुत है एक पंक्ति में दूसरा दिन है कि दैनिक सीमा 1200 से अधिक pips थी। जीबीपीजेपी आपके दिल को बाहर निकालती है, यह जोड़ी एक दानव है। आशा है कि किसी ने आज और yetserday से कुछ चीजों को बनाया है यहां तक ​​कि क्वाटस्लवरक्वाट टाइम्स के दौरान EURAUD जोड़ी में हमेशा जबरदस्त सीमाएं थीं। इसकी GBPJPY की तुलना में प्रति पीआईपी मूल्य कम है (हम में से अमरीकी डालम वाले खातों के साथ), लेकिन सरासर अस्थिरता मजेदार है। मैं क्या कह सकता हूं, मुझे आग से खेलना पसंद है यही कारण है कि मुझे सूचक का उपयोग करना पसंद है, इसका आमतौर पर काफी सटीक है कुछ और पीिप्स के लिए 1.9583 के स्तर पर कल एक और सवारी पकड दी। मुझे आशा है कि हर कोई बैरल में इन मछलियों को शूट करना जितना आसान है उतना ही मुझे मिल रहा है। बल की शक्तियों को कभी कम मत समझना मैं खोपड़ी पसंद करता हूं और मैंने इस जोड़ी पर आज 17 ट्रेड्स के साथ 350 से अधिक बनाये हैं। मैं छोटे से बहुत सारे उपयोग करता हूं, लेकिन धीरे धीरे बहुत सारे के साथ व्यापार करना शुरू करूँगा इस जोड़ी पर ड्रॉ डाउन बहुत बड़ा हो सकता है, लेकिन जब यह एक निश्चित दिशा में चलता है तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें और नकारात्मक सकारात्मक सकारात्मक बनें फिर। मेरे पास दो खोने के व्यापार थे, इसलिए खराब दिन नहीं। क्या आपके पास सूचक है या मुझे यह कहां मिल सकता है ताकि मैं देख सकूं कि आपकी बात किस बात पर है। यहां तक ​​कि क्वाटस्लवरक्वाट टाइम्स के दौरान EURAUD जोड़ी में हमेशा जबरदस्त सीमाएं थीं। इसकी GBPJPY की तुलना में प्रति पीआईपी मूल्य कम है (हम में से अमरीकी डालम वाले खातों के साथ), लेकिन सरासर अस्थिरता मजेदार है। मैं क्या कह सकता हूं, मुझे आग से खेलना पसंद है यही कारण है कि मुझे सूचक का उपयोग करना पसंद है, इसका आमतौर पर काफी सटीक है कुछ और पीिप्स के लिए 1.9583 के स्तर पर कल एक और सवारी पकड दी। मैं आशा करता हूं कि हर कोई बैरल में इन मछलियों को शूट करना आसान कर रहा है जैसा कि मैं हूं। एयूडीयूएसडी पूर्वानुमान और तकनीकी घटनाओं की समीक्षा जो आगामी सप्ताह के दौरान ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (ऑस्ट्रेलियाई) को ले जाएंगे, यहाँ कुछ सामान्य जानकारी है नवीनतम AUDUSD दृष्टिकोण के लिए नीचे स्क्रॉल करें ऑस्ट्रेलियाई डॉलर एक 8220 आरिंक 8221 मुद्रा है। जब शेयर और वस्तुएं बढ़ती हैं और जब वातावरण में सुधार होता है, तब चीजें बेहतर होती हैं जब चीजें खराब हो जाती हैं: भू-राजनीतिक जोखिम बढ़ जाता है। ए 8217 के तकनीकी व्यवहार आमतौर पर सबसे अच्छा में से एक है, समर्थन और प्रतिरोध, प्रवृत्ति लाइनों आदि के संबंध में सम्मान करते हैं। हालिया सालों में टेक्सास के लिए AUDUSD लोकप्रिय हो गया है, यहां तक ​​कि वित्तीय संकट के बाद भी, जो कि 8220 कैर्री के प्रसिद्ध व्यापार .8221 ऑस्ट्रेलिया, ज्यादातर धातुओं जैसे लोहा और तांबा जैसी वस्तुओं का निर्यात करती है कमोडिटी बूम ने ऑस्ट्रेलिया के करीब 25 वर्षों के लिए मंदी से बाहर रखा, चीनी विकास से संबंधित खनन बूम का आनंद उठाया। चूंकि खनन बूम संभवत: विकास के संबंध में बढ़ता रहा है, हालांकि, क्षेत्र अभी भी बहुत अधिक है, क्योंकि चीन में नरम लैंडिंग है। हाल के वर्षों में ब्याज दरों में गिरावट आई है, लेकिन ऐसा लगता है कि आरबीए के नए राज्यपाल, फिलिप लोवे, उन्हें कम करने के लिए उत्सुक नहीं हैं चीनी डेटा रिलीज़ का अभी भी प्रभाव है, लेकिन अतीत में जितना मजबूत नहीं है। AUDUSD समानता के दिन चले गए हैं, लेकिन जोड़ी 70 के दशक में बढ़ रहा है, और उच्च गति से इनकार नहीं किया जा सकता है। नवीनतम साप्ताहिक AUDUSD पूर्वानुमान AUDUSD पूर्वानुमान AUDUSD पिछले हफ्ते थोड़ा आंदोलन दिखाया, 0.7665 पर अपरिवर्तित बंद। इस हफ्ते की मुख्य घटना ishellip

Comments