इलियट लहर डीएनए फॉरेक्स शांति सेना शीर्षक


elliottwave (ईडब्ल्यूआई - इलियट वेव इंटरनेशनल) समीक्षा साइट पर जाएँ मैं अब लगभग 6 महीनों के लिए एक मुद्रा प्रो सेवा ग्राहक रहा हूँ मैंने इसका परीक्षण करने के लिए इंट्राडे से शुरुआत की, क्योंकि मैं बहुत उलझन में था (जैसा कि यह संभवतः पढ़ने वाला है)। Ive अपने बाजार का विश्लेषण करने के लिए मूल्य आया और दैनिक शामिल करने के लिए मेरी सदस्यता का विस्तार किया, और इलियट वेव थिओरिस्ट और ट्रेडर्स कक्षा यदि आप व्यापार सिफारिशों की तलाश में हैं यह आपकी सेवा नहीं है ऐसा लगता है कि ऐसे कुछ लोग हैं जिन्होंने अपना विश्लेषण लिया है और आँख बंद करके इसका कारोबार किया है। ऐसा नहीं है कि मुझे ईडब्ल्यूआई के साथ कोई मूल्य या सफलता मिली है। ईवीआई की सदस्यता लेने वाले किसी के लिए, मैं पहले इलियट वेव सिद्धांत की मूल समझ प्राप्त करने का सुझाव दूंगा। एक बार जब आप ऐसा करेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि उनकी प्राथमिकताएं, और वैकल्पिक संख्याएं हैं। यह बिल्कुल बेवकूफ नहीं है क्योंकि बाज़ार शायद ही कभी व्यवहार करते हैं कि हम कैसा पसंद करते हैं। इलियट वेव सिद्धांत की अच्छी समझ हो जाने के बाद, मेरा मानना ​​है कि समर्थक सेवा आपके व्यापार की मदद करेगी। फिर भी, यह सफलता के लिए एक सुनहरा टिकट नहीं है तुम्हें पता होना चाहिए कि कैसे व्यापार करना है। यदि आप नहीं जानते कि उचित प्रविष्टियां कैसे करें, निकास और नुकसान को रोकने के लिए, आप पैसे खो देंगे चाहे आप किस सिस्टम का उपयोग करें। मुझे अपने स्वयं के विश्लेषण में ईडब्लूआई की मुद्रा प्रो सेवा बहुत मददगार मिली है। मैं अपने स्वयं के विश्लेषण की पुष्टि करने के लिए इसका उपयोग करता हूं। इस पुष्टि के साथ, मेरे व्यापार के साथ मेरे पास एक उच्च सफलता दर है आपको व्यापार की मूल बातें (एंट्रीज़, स्टॉप लॉसेस, एक्सट्स, जोखिम प्रबंधन) और इलियट वेव प्रिंसिपल को पता होना चाहिए, इससे पहले कि यह मूल्य का हो। EWIs समर्थक सेवाएं मेरे व्यापार में एक प्राथमिक स्रोत बन गई हैं जितना मैं ईवीआई की मदद से एलियट वेव सिद्धांत को समझता हूं और समझता हूं, उतना अधिक लाभदायक होता हूं। मैं इस महीने प्रो सेवा की सदस्यता लेता हूं मुझे पता है कि ये स्टॉक एक्सचेंज में मुश्किल समय हैं, इसलिए मैंने पेशेवर मदद पर भरोसा करने का फैसला किया। यह एक बड़ी गलती थी, बेहद गलत और भ्रामक विश्लेषण। मैं स्टॉक पर खो चुका था और 190 से अधिक डॉलर का भुगतान किया था जो मैंने प्रो सर्विस सदस्यता के लिए चुकाया था, मैं फिर से उनके विश्लेषण पर भरोसा नहीं करूंगा। मैंने कई हज़ारों डॉलर खो दिया है तथा। अपने पूर्ण निरर्थक दृष्टिकोण की वजह से कई वर्षों के लंबे ट्रेडों पर छूट नहीं मिली। मैं भी इलियट वेव सिद्धांत ही वास्तव में सवाल शुरू करने के लिए कर रहा हूँ केवल एक चीज मैं कह सकता हूं। मुझे खुशी है कि मैंने एक साल पहले अपने 200 9 स्पेशिटी सर्विस से छुटकारा पा लिया था। 2400 की बचत। मैंने सोचा कि मैं उनके रूप में लहर का आकलन अनुमान लगाने में उतना ही अच्छा हूं। भाग जाओ। यह आपको पैसा बचाएगा स्कोपजे, मैसिडोनिया, पूर्व युगोस्लाव गणराज्य इलियट वेव इंटरनेशनल एक बेहतर स्रोत हैं सिद्धांत जानने के लिए, लेकिन सावधान रहना उन्हें लेने के लिए मत लो क्योंकि आपको क्या मिलेगा यह है कि वे सिद्धांत द्वारा कसम खाता हैं और लगभग सभी उपलब्ध अन्य उपकरणों की उपेक्षा वे आपको समाचार को पूरी तरह से अनदेखा करने के लिए कहेंगे। अब स्मार्ट हो समाचार वास्तव में इलियट लहर पैटर्न खींच रहे हैं ताकि हमेशा खबर पर नज़र रखें। सिद्धांत काम करता है लेकिन समस्या वास्तविक समय में है कि हर लहर एक विस्तार के भीतर एक विस्तार प्राप्त कर सकती है और जटिल हो सकती है और जटिल बन सकती है। इसलिए यदि आप सिद्धांत का उपयोग करते हैं तो इसका इस्तेमाल अन्य उपकरणों के साथ भी करते हैं और इस तरह से यह काफी वृद्धि हो सकती है। लेकिन बाकी सब की अनदेखी करना पागलपन है मैंने EURUSD USDJPY इंट्राएड सेवा की कोशिश की और देखा कि उनका विश्लेषण गलत है। सिक्का फ्लिकिंग करके आप बेहतर हो सकते हैं इसके अलावा, यदि आपके पास विश्लेषण के बारे में कोई प्रश्न है तो इसका जवाब देने के लिए उन्हें 8 बजे का समय लगता है। मुझे उच्च उम्मीद थी कि ईवीआई मुझे सही विकल्प बनाने में मदद करेगी- उनकी कॉल 12 बार से 12 बार गलत थीं- 3 झूठे शीर्ष को बुला रहे थे और फिर कह रहे थे कि जब वह आखिरकार बेची गई थी - पूरी तरह से उन सभी लोगों को पंगा लेना जो किसी भी मौके पर अपनी सलाह लेते थे एक अच्छी स्थिति पहले ट्रेड करें, हालांकि इसके 250 महीने में - इस तरह आप केवल 250 ही खो देते हैं। उनके अपडेट के पास कोई निश्चित समय टिकट नहीं है, ताकि आप वास्तव में पोस्ट किए जाने पर देख सकें। वे महत्वपूर्ण बिंदुओं (या हिट नहीं) को मारने के बाद अपडेट करने में विफल रहते हैं - यहां तक ​​कि मेरे महीने की सेवा में इंटरनेट की समस्याओं जैसे बहाने के बहाने भी। फिर वे अपने वैकल्पिक गिनती के बारे में बताते हैं कि 12 घंटे बाद सही है। उनका इलियट वेव थ्योरी के लिए एक रहस्य है- यह है कि सभी पैटर्न लहर 1 से कोई अन्य हो सकते हैं-1 को छोड़कर जो अत्यंत निश्चितता की एक छोटी सी अवधि है (आपको यह पता होना चाहिए कि यह आपकी खुद की है, और उन्होंने इसका उल्लेख कभी नहीं किया है। ) यह चतुर साइको लोगों को ध्वनि की तरह सक्षम बनाता है जैसे वे एक वैकल्पिक और संभवत: एक वैकल्पिक वैकल्पिक के साथ पीछे की तरफ से बहुत कुछ जानते हैं। वे बहुत सारे मुफ्त सामान देते हैं लेकिन वे प्रत्येक मुद्रा के लिए शुल्क लेते हैं और अपने किसी भी मार्केट का लगभग कोई क्रॉस-कोरलेशन नहीं करते- सेवाओं को अपने सिग्नलों का उपयोग करने के तरीके के बारे में सीखने के लिए 2 महीने के अपने सुझाए गए समय में खरीदते हैं और आप 500 रुपये अगर आप ईओडी अपडेट प्राप्त करते हैं तो वे दो मुद्रा जोड़े को ट्रैक करते हैं- (जो कि वे किसी भी रूप से पारस्परिक संबंध नहीं करते हैं) तो अब 200 एसएए पर आ रहे हैं या दैनिक प्रवृत्ति लाइन का उल्लेख किए बिना तोड़ा जा सकता है)। अपने विश्लेषण को देखकर उज्ज्वल पक्ष पर आप महसूस करते हैं कि आप अपने मूल elliot लहर विश्लेषण के साथ एक नौकरी कर सकते हैं। ये लोग मनोवैज्ञानिक हैं और बहुत दिलचस्प हैं- लेकिन एफएक्स के लिए उनके शॉर्ट टर्मडेड ट्रेडिंग मेरे लिए बेकार की तुलना में अधूरे और बदतर थे ईडब्लू पर कुछ किताबें खरीदें- कुछ समय के लिए प्रीचर्स न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप करें और आपको कुछ मुफ्त में मिलता है- लेकिन असली पैसे नीचे न डालें- पुराने नियम अभी भी लागू होते हैं- DIY संयुक्त राज्य अमेरिका, BAHAMAS, यूके, दुबई मैं ईलियट वेव पैसे प्रदाता एलेक्स फ्लेंडले के लिए एक मूल्य कॉल मैंने पहली बार 2005 में सदस्यता ली थी। टीम बहुत अच्छी थी। मैंने परीक्षण की अवधि तब इस्तेमाल की थी जब सदस्यता लिया था। इस पर विश्वास करें या न ही उन्होंने सिद्धांत पर मुझे लगभग 100.00 मूल्य की किताबें भेजीं। उनके पास मेरा पैसा था और ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं थे, लेकिन मुझे इलियट वेव से एक कॉल मिला, जो आपको धन्यवाद कहते हैं। हम चाहते हैं कि आप सफल हो जाएं क्योंकि हमारी सफलता आपके पर निर्भर करती है। वो महान थे। उन्होंने मुझे अपने विश्लेषक के लिए मुफ्त पहुंच प्रदान किया जो अपने तर्क समझाएगा और यहां तक ​​कि गैर इलियट वेव एनालिस्ट की चुनौती का स्वागत किया और जवाब दिया। वे प्रवेश और निकास अंक प्रदान नहीं करेंगे लेकिन अकेले कमेंटरी पैसे के लायक है। उनका सिद्धांत बैंक में पैसा है। यह आत्मविश्वास प्रदान करता है और किसी भी प्रमुख समाचार कहानी को छोड़कर हमेशा सही दिशा में इंगित करता है। हम इसे 4 अन्य प्रदाताओं के साथ हमारे विश्लेषण की तुलना करने के लिए उपयोग करते हैं। हमने पाया है कि इलियट वेव की विपरीत दिशा में संकेत लगभग 100 गलत हैं और जब तक कि सभी सिग्नल प्रदाता इलियट वेव से असहमत न हों और अगर ऐसा होता है तो इलियट वेव एक बुलेटिन पोस्ट करेगा जो अल्पावधि में रणनीतियों को प्रतिद्वंदी करने की पुष्टि करेगा या इससे पहले कि आप ज्यादातर मामलों में बाड़ रहे हैं राजा आर्थर ने शूरवीरों की गोल मेज की थी विदेशी मुद्रा में जीतने के लिए इलियट वेव को आपके गोलमेज में एक सीट आवंटित किया जाना चाहिए मैं उनकी साइट को ब्लॉगरबर्ग टर्मिनल के ठीक 24 घंटों के एक दिन में लाइन पर रखता हूं। अब तक सब ठीक है. मैंने अपनी साइट से एक प्रशिक्षण वीडियो और कुछ किताबें खरीदी हैं और मैं अभी तक बहुत संतुष्ट हूं। सामग्री स्पष्ट रूप से प्रस्तुत की जाती है मैं अपने विदेशी मुद्रा सेवा की सदस्यता लेने के लिए देख रहा हूँ क्या पिछले अनुभव के साथ पिछले पोस्टरों (TODD) मुझसे संपर्क करने के लिए तैयार हैं, मेरे पास कुछ प्रश्न हैं और मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं सांता मोनिका, सीए मैं बस मेरी आखिरी टिप्पणी में अपडेट पोस्ट करना चाहता था। सफलता के साथ Ive के साथ मेरी स्टॉक सेवाओं के साथ था, मैं अपने विदेशी मुद्रा अंत और intraday पूर्वानुमान की कोशिश करने का फैसला किया है और वे उत्कृष्ट किया गया है यद्यपि आप के लिए यह काम करने के लिए वास्तव में इलियट वेव सिद्धांत की अच्छी समझ की आवश्यकता है आप प्रविष्टि और निकास बिंदुओं के साथ सटीक ट्रेडों को नहीं बताया जाएगा, वे सिर्फ लहर संरचना और उनके अनुमानित समर्थन और प्रतिरोध स्तर प्रदान करते हैं। एलियट वेव सिद्धांतों के नियमों को संदर्भित करने के लिए और व्यापार के लिए उचित जोखिम वाले अनुपात का उपयोग करने के लिए व्यापारी के ऊपर। तो अगर आप कुछ बहुत ही आज्ञाकारी चाहते हैं, तो यह आपके लिए नहीं है। सामान्य तौर पर इलियट वेव सिद्धांत, एक शक के बिना है, जहां मैंने अपने व्यापार में सफलता के लिए कोने को बदल दिया। इलियट वेव इंटरनेशनल इस सफलता के लिए उपकरण प्रदान करता है, आपको उन्हें जानना होगा कि उनका उपयोग कैसे करना है उनकी विदेशी मुद्रा सेवाएं थोड़ी महंगी होती हैं जब तक आप बहुत कुछ (जितना अधिक आप खरीदते हैं, उतनी प्रत्येक बूंद की कीमत) इसलिए छोटे पूंजीकृत व्यापारियों को इसके लायक सेवाएं नहीं मिल सकती हैं। लेकिन उज्ज्वल पक्ष यह है कि आप एकमुश्त राशि के बजाय मासिक बिल तैयार कर रहे हैं। इसलिए विश्लेषकों को अपने व्यवसाय को बनाए रखने के लिए लगातार अपने आप को साबित करना होगा। मैं अत्यधिक सलाह देता हूं कि लोग Wave Principle सीखें और EWI के साथ अपने व्यापार को पूरक करें। 2008-01-25 5 सितारे Ive वहाँ के बारे में 5 महीने के लिए तीन बुनियादी न्यूज़लेटर्स के सदस्य रहे हैं और Im बहुत प्रभावित वे कुछ समय के लिए इस बाजार दुर्घटना के लिए बुला रहे थे और उनकी अल्पावधि अद्यतन सेवा इसके ठीक शीर्ष पर रही है जिससे मुझे कम जोखिम वाले अच्छे पदों पर ले जाया जा सके। मैंने अपने दिसंबर 2007 के उच्च अंक के आसपास सभी प्रमुख सूचकांकों को कम कर दिया था और इम जाहिर है कि अभी बहुत अच्छे लाभ पर बैठे हैं। मैं पिछली पोस्ट से पूरी तरह से सहमत हूँ जिसमें आपको एलिएट वेव सिद्धांत समझना है ताकि इसे ठीक से व्यापार कर सकें। EWI आपको वास्तव में बताता है कि व्यापार करने के लिए क्या, वे सिर्फ आपको अपनी तरंग की गिनती बुनियादी सिद्धांतों की एक बहुतायत से समर्थित करते हैं। यदि आपके पास एल्लिट लहरों की अच्छी समझ है, तो यह एक महान सेवा है, यदि आप एलीट तरंगों से परिचित नहीं हैं और आपको बस यह बताना चाहिये कि क्या करना है, तो यह आपके लिए नहीं है। वे सबसे अच्छे थे, लेकिन मैं इस साइट को कम करने वाले अन्य लोगों को दोषी नहीं मानता, क्योंकि इलियट वेव सिद्धांत यांत्रिक नहीं है, बहुत सारे व्याख्या की जरूरत है। इस सिद्धांत के माध्यम से अध्ययन करने के लिए कुछ है और seriuosly, इसकी मुश्किल। लेकिन मैं ज्ञान को पकड़ने के बाद, चार्ट को देखकर (विदेशी मुद्रा, जोड़ी में), कोई रहस्य नहीं, सब कुछ बहुत साफ हो जाता है, व्यापार कहीं अधिक आसान और लाभदायक है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी करें कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। एलीट वेव डीएनए की समीक्षा निकोला डेली द्वारा इलियट वेव डीएनए वास्तव में अनूठी, अत्यंत सटीक है और पैसे के लिए सबसे अच्छा मूल्य विदेशी मुद्रा भौतिक उत्पाद बनाया है। इलियट वेव डीएनए यह सिद्ध वैज्ञानिक सिद्धांतों के आधार पर व्यापार का एक ताजा, नया तरीका है। पूर्ण समीक्षा पढ़ें, इसे खरीदें से पहले इलियट वेव डीएनए के बारे में अधिक जानने में मदद मिलती है। उत्पाद का नाम: इलियट वेव डीएनए क्रिएटर: निकोला डेलीक अल्लोइट लड़के यदि आप किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार पर हैं तो आप शायद निकोला डेली से एक नए प्रोग्राम इलियट वेव डीएनए नाम के एक नए कार्यक्रम के बारे में सुन रहे हैं, जो माना जाता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार क्योंकि अल गोर ने इंटरनेट का आविष्कार किया लेकिन, अगर आप मेरी तरह कुछ भी हो, तो आप सोच सकते हैं कि यह कार्यक्रम वाकई में उतना ही तब्दील हो गया है जितना कि इसकी अपील हो। ज़रूर, निकॉला डेलीक्स विदेशी मुद्रा में एक किंवदंती है और उसके उत्पादों को आमतौर पर दिनों में (यदि नहीं घंटों) बेचते हैं लेकिन वास्तव में इस पाठ्यक्रम को वितरित करता है क्या यह वाकई किसी भी व्यापार प्रणाली की तुलना में बेहतर है जो आप अभी उपयोग कर रहे हैं उम्मीद है, यह समीक्षा उन सवालों के जवाब देगा आपके लिए एलीट वेव डीएनए इलियट वेव डीएनए सिस्टम क्या है जो मुद्राओं के साथ किया जाता है व्यापार से निपटने के लिए एक पूर्ण पैसा बनाने प्रणाली है। जब आप इसके लिए साइन अप करते हैं और कार्यक्रम प्राप्त करते हैं, तो आप मुद्रा बाजार में मास्टर करने के लिए अध्ययन के माध्यम से ले जा सकते हैं। आप एक परिचय वीडियो से शुरू करते हैं जो संपूर्ण बाज़ार को सरल तरीके से समझाते हैं। फिर आप कई अन्य वीडियो पाठों का अनुसरण करते हैं जो आपको दिखाते हैं कि पैसे बनाने शुरू करने के लिए आपको क्या करना चाहिए। उत्पाद की जड़ सबक है अन्य कार्यक्रमों के विपरीत, आप यहां अपनी गति से सीख सकते हैं। लक्ष्य आपको एक पूर्ण समझ है कि कैसे एक हाथ और एक पैर खर्च किए बिना बाज़ार को नेविगेट करना है हां, आपको निवेश की आवश्यकता होगी, लेकिन न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज की तरह नहीं। NYSE की तुलना में, यदि आप अधिक नहीं तो 10 गुना कम खर्च करेंगे। यदि आप इसे वॉल स्ट्रीट में बड़ा करना चाहते हैं, तो आपका खर्च सिर्फ शुरुआत करने के लिए हजारों में होगा। बिल्कुल नहीं एक साधारण बात है यह मंच आपको दिखाता है कि मुद्राओं के साथ चलने के लिए, और अपनी आय को ढेर करने के लिए ताकि आप आसानी से पैसा कमा रहे हों उत्पाद स्पष्ट रूप से वीडियो पाठ के माध्यम से परिभाषित किया जाता है, जब भी आप चाहें सीख सकते हैं। एक प्रणाली जो आपको विदेशी मुद्रा बाजार में कम समय में अधिक पैसा बनाने की अनुमति देगा। यह प्रणाली है कि निकोला विकसित हुई है और अपने व्यापार के साथ अधिक सफलता हासिल करने के लिए उपयोग कर रही है। इलियट वेव डीएनए के 10 संकेतक हैं जो स्तरित हैं और आप को जानने के लिए सभी को जानने के लिए तैनात हैं, जिनमें से जोड़े को व्यापार और कब और साथ ही सटीक निकास बिंदु भी शामिल होंगे, जो आपको बड़े लाभ कमाएंगे। याद करने की बात यह है कि निकोला ने हजारों संकेतकों का परीक्षण किया है, इसलिए यदि वे कहते हैं कि ये 10 संकेतक तेज़ और सटीक हैं और आपको एक टन का पैसा बनाने में मदद मिलेगी, तो उसके बारे में बात करना बुद्धिमानी है इलियट वेव डीएनए कार्यक्रम जब आप इस उत्पाद को खरीदते हैं, तो आप सबक प्राप्त करने जा रहे हैं (जैसा ऊपर उल्लेखित है), लेकिन आप भी कई अन्य घटकों को प्राप्त करने जा रहे हैं: प्रशिक्षण गाइड यह सिर्फ इतना ही नहीं है कि आप ऑनलाइन या डिजिटल रूप से पहुंच देखेंगे प्रणाली एक प्रशिक्षण गाइड, पुस्तिका, और निर्देशों के साथ आता है, जो आपको हर कदम का विस्तार करने की आवश्यकता होती है जिसे आपको मास्टर की आवश्यकता होती है। बस एक बाइक की सवारी के कई कदम हैं, यह तरीका भी है। यदि आप इस गाइड का अनुसरण करते हैं, तो आप विफल नहीं होंगे। यह वीडियो सबक के लिए एक साथी है, और जो लेखन के माध्यम से बेहतर सीखने में मदद करेंगे वीडियो सबक आपको 6 प्रशिक्षण वाली डीवीडी मिलेगी जो आप खेल सकते हैं। हर एक आपको शुरुआती बिंदु और अंतराल के सबक देगा जो आपको गुरु की आवश्यकता होगी। वे दृश्य शिक्षार्थियों को विदेशी मुद्रा के साथ गंभीर पैसे बनाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए एक पैर देते हैं। सदस्य क्षेत्र पहुंच यदि आप साइन अप करते हैं, तो आप अन्य सदस्यों के साथ कार्यक्रम पर चर्चा करने में सक्षम होंगे, और निकोला डेलीक के साथ कोचिंग भी प्राप्त करेंगे, केवल इलियट वेव डीएनए वेबसाइट के एक सदस्य के माध्यम से। यह कार्यक्रम में भाग लेने वालों के लिए कड़ाई से है। यह सिर्फ शुरुआती बिंदु है, आप इसके लिए और अधिक प्राप्त करेंगे, और निश्चित रूप से बोनस भी हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आपको अतिरिक्त स्पष्टीकरण, कार्यप्रणाली और परीक्षण के आधार के साथ एक 6 वॉल्यूम बोनस प्राप्त होगा। निकोला ने शुरुआती और पेशेवर को पढ़ाया है, और उसे हर किसी के साथ सफलता मिली है यदि आप पेशेवर हैं तो सीखने के लिए कुछ और ही है। और अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो दाहिने पैर से शुरू करने का मतलब है कि कोई ऐसे व्यक्ति का पता लगाना चाहिए जो वहां है और उसने किया और इसे सफलतापूर्वक किया यह चीजें बहुत आसान और अधिक मजेदार बनाती है। तो, यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं, और आप विजेता को बाहर आने की अपनी बाधाओं को बढ़ाना चाहते हैं, तो इलियट वेव डीएनए आपके लिए है। यदि आप अभी तक व्यापार में नहीं हैं, और आप यह सुनिश्चित नहीं हैं कि आप व्यापार में शामिल होना चाहते हैं, तो इस बारे में सोचना: आप दुनिया में कहीं से भी व्यापार कर सकते हैं, किसी भी समय, और अपने वर्तमान नौकरी से अधिक पैसा कमा सकते हैं या पिछली नौकरी। दूसरे शब्दों में, यह आपकी वित्तीय आजादी के लिए टिकट हो सकता है, जिसे आप कहीं भी नहीं मिल सकते हैं, एक हत्यारा व्यापार को विकसित करने, लॉटरी जीतने, या कुछ बहुत अच्छी तरह से बंद लोगों से भारी मात्रा में धन प्राप्त करने की कमी। अगर उन तीनों में से एक आपके भविष्य में प्रकट नहीं होता है, तो विदेशी मुद्रा व्यापार आपके उत्तर में समृद्ध हो सकता है और अच्छे जीवन जी सकता है। निकोला डेली द्वारा एलियॉट वेव डीएनए आपको सही प्रविष्टियां बनाने और बाहर निकलने के बारे में जानने में मदद करता है। यह आपको किसी भी बड़े नुकसान का सामना करने से बचाता है और यह मुनाफा भी बढ़ाता है स्वचालित अपडेट और आजीवन सदस्यता के साथ, आप वाकई अपने सभी विदेशी मुद्रा संकट के लिए हल कर सकते हैं। योजना, सेमिनार, ऑनलाइन ट्यूटोरियल आदि व्यापारिक रहस्य के साथ विदेशी मुद्रा की मूल बातें सीखने के लिए एक महान उपकरण के रूप में काम करते हैं। यहां व्यापार की शुरूआत लागत अपेक्षाकृत कम है, जिसका मतलब है कि आपके निवेश शुरू में बहुत कम हैं। व्यापक प्रशिक्षण और सिग्नल मान्यता चेतावनी प्रणाली आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए सभी आवश्यक तकनीकी ज्ञान प्राप्त करने में मदद करती है। आप पूरी तरह से सचित्र मैनुअल, चीट शीट्स और निकोला तक व्यक्तिगत पहुंच के साथ बड़ी रकम कमा सकते हैं। निकोलस अनुयायियों कड़ी मेहनत वाले व्यापारियों का एक ब्रिगेड है जो किसी भी चीज पर निर्भर करता है और जो कुछ वह करता है। ऑनलाइन समुदाय तक पहुंच के साथ, आप अन्य सदस्यों के साथ भी संपर्क में रह सकते हैं। इलियट वेव डीएनए का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आपको 60 दिन का पैसा वापस गारंटी भी मिलता है। यह धनवापसी नीति उन व्यक्तियों के लिए लागू होती है जो उत्पाद से संतुष्ट नहीं हैं। आप अपनी आधिकारिक वेबसाइट से धनवापसी कर सकते हैं। लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपके उत्पाद का ऑर्डर वास्तविक है और घोटाले स्थल से नहीं। उपलब्ध प्रतियां की सीमित मात्रा आपको कार्यक्रम का पालन करने के लिए निवेश करने के लिए पूंजी रखने की आवश्यकता है। कार्यक्रम डिजिटल नहीं है, जिसका अर्थ है कि आपको एक डीवीडी प्लेयर या आपके कंप्यूटर पर एक की आवश्यकता होगी निकोला डेलिक्स इलियट वेव डीएनए एक ठोस उत्पाद है। इसकी जानकारी से भरा है, लेकिन यह यहां दो लेता है। सींग उत्पाद अच्छा है, इसकी आवाज़ है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप समृद्ध होंगे। यह बात यह है कि हर किसी को आदेश है कि यह काम करने में अपना समय और प्रयास लागू करें। ऐसा कुछ भी जैसा कि आप जीवन में कोशिश कर सकते हैं यदि आप प्रयास में डालते हैं, और आप कदम सीखते हैं, तो आप इसे पूरा कर सकते हैं। हालांकि, यह वचन कार्यक्रम की बात नहीं है। यदि आप समय में डालते हैं, और आप सबक के स्वामी होते हैं, तो आप पैसे कमा सकते हैं, उत्पाद अच्छा है। बस उस बारे में सोचो। यदि आप इसे सीखते हैं तो आप सफल होंगे। जैसे स्कूल की तरह, आपको प्रयास करना पड़ता है इलियट वेव डीएनए प्रणाली समीक्षा संकेतक सदस्यों के क्षेत्र मुफ्त डाउनलोड छूट विदेशी मुद्रा शांति सेना मैनुअल पीडीएफ डाउनलोड मुक्त फाइबैनेटर विदेशी मुद्रा विजेताओं शांति सेना की समीक्षा घोटाले डाउनलोड संकेतक बोनस सॉफ्टवेयर पीडीएफ प्रणाली सहबद्ध ईबे मुक्त विदेशी मुद्रा शांति सेना परिणाम प्रणाली की समीक्षा व्यापार प्रणाली। पोस्ट नेविगेशन हाल के पोस्ट

Comments